बरानिज - ..ٌ::ٌ:: النسابون العرب ::ٌ::ٌ..
..ٌ::ٌ:: النسابون العرب ::ٌ::ٌ..

التميز خلال 24 ساعة
العضو المميز الموضوع المميز المشرف المميز
البحث عن نسب
بقلم : تاج الدين مخمد
« آخـــر الـــمــواضيـع »
         :: السادة الأشراف فى مصر مئات العائلات مع التصنيف نقلا عن كتاب معجم قبائل مصر (آخر رد :باسم أباظة)       :: المراونة الأمويين في صعيد مصر (آخر رد :محمد سليم الاموي)       :: حصريا صيانة ثلاجات ميتاج 01112124913 العبور 0235682820 توكيل وصيانة ميتاج maytag (آخر رد :لافقثققسؤ)       :: خبرة صيانة ال جى 01060037840 مدينة نصر 0235700994 صيانة بالضمان lg (آخر رد :لافقثققسؤ)       :: رقم جوال صيانة ادميرال 01023140280 الجيزة 0235699066 توكيل ادميرال admiral (آخر رد :لافقثققسؤ)       :: مركز صيانة ثلاجات بيكو 01092279973 القاهرة الجديدة 0235700994 توكيل بيكو الان (آخر رد :لافقثققسؤ)       :: صيانة توشيبا 01093055835 العباسية 0235710008 صيانة توشيبا toshiba (آخر رد :لافقثققسؤ)       :: رقم صيانة وايت ويل ثلاجات 01220261030 -6 اكتوبر - 0235699066 توكيل معتمد white whale (آخر رد :لافقثققسؤ)       :: عنوان شركة صيانة كريازى 01207619993 فرع الهرم 0235699066 توكيل معتمد (آخر رد :لافقثققسؤ)       :: الان صيانة ثلاجات ناشيونال 01093055835 الرحاب 0235710008 توكيل واصلاح بالمنزل (آخر رد :لافقثققسؤ)      




إضافة رد
قديم 15-12-2017, 11:49 PM   رقم المشاركة :[1]
معلومات العضو
رئيس مجلس الإدارة
 
الصورة الرمزية د ايمن زغروت
 
أحصائيات العضو

علم الدولة : علم الدولة Egypt

افتراضي बरानिज

बरानिज
बैरनज सामूहिक रूप से समावेशी शब्द है जो सामंती बड़प्पन के सभी सदस्यों को दर्शाता है, जैसा कि संवैधानिक प्राधिकरण एडवर्ड कोक द्वारा मनाया गया है। [1] यह अवधि पीरियड द्वारा समय-समय पर बदल दिया गया था
मूल
यह शब्द उस समय उत्पन्न हुआ जब सामंती साम्राज्य की केवल एक महत्वपूर्ण डिग्री थी, सामंती बैरन का सामंती साम्राज्य ने अपनी जमीन सीधे राजा से एक किरायेदार-इन-चीफ के रूप में सामंती भूमि कार्यकाल प्रति बारोनियम द्वारा आयोजित की थी। शाही सामंती सेना के लिए शूरवीरों और सैनिकों को प्रदान करने के लिए इस गुफा का दायित्व है बैरन अन्य कार्यकारी कार्यालयों को अपने कर्तव्यों से अलग कर सकता है, जो कि राजा के रूप में एक किरायेदार-इन- 1066 के नॉर्मन विजय के तुरंत बाद, बहुत कुछ बैरन्स ने ईरल्डॉम के समारोह को आयोजित किया, फिर उन्हें अलग-अलग अभिजात वर्ग के रूप में नहीं माना गया। एक अर्ल उस समय उच्चतम कार्यकारी कार्यालय था जो एक शायर के प्रशासन से संबंधित था। शेरीफ (शेर-रीव से) की तुलना में अर्ल में उच्च जिम्मेदारियां थीं। लैटिन में, एक शेरिफ को उपाध्यक्ष के रूप में संदर्भित किया जाता था, जिसका अर्थ है कि उप-आँगन, जिसका मतलब है कि उप-अर्ल, एंग्लो-सैक्सन "अर्ल" के लिए नॉर्मन-फ्रांसीसी शब्द का "गिनना" होता है। यह बाद में अंग्रेजी पर्षि शीर्षक में विकसित हुआ था।
संसद में भाग लेने के लिए सगाई
इस भारी बोझ से जुड़े विशेषाधिकृत अधिकार, वास्तव में दायित्व था, अपने सामंती अदालत में राजा में शामिल होने के लिए, संसद के पूर्ववर्ती ने, बैरोनेज की परिषद को कहा। [2] यह सामंती संविदा का एक मानक हिस्सा था कि हर किरायेदार अपने अधिपति के अदालत में भाग लेने के लिए उसकी सलाह और समर्थन करने के दायित्व के अधीन था, [3] विदेशी शत्रुता बलों से सुरक्षा के बदले में प्राप्त किया गया था। इस प्रकार एक किरायेदार-इन-चीफ के उप-किरायेदारों, जो मनोहर के स्वामी थे, जो उस मनोर के रहने वाले न्यायिक अधिकार के भीतर थे, उन्हें अदालत में अदालत में भाग लेने के लिए बाध्य किया गया था। साम्राज्य में कोई सामंती श्रेष्ठ नहीं था, लेकिन राजा था, और इस तरह राजा की अदालत, बैरनों द्वारा उपस्थिति के लिए उपयुक्त जगह थी, सामूहिक रूप से बैरनज बनाने की थी।
प्रेरणा द्वारा प्रतिस्थापन
कभी-कभी प्राचीन काल के कार्यकारी कार्यालय के कर्तव्यों को बेमानी बना दिया जाता था, जिसे शेरिफ द्वारा अवशोषित किया जाता था, और अर्ल का शीर्षक खुद ही व्यापारी के ऊपर बड़प्पन का खिताब बन गया था, फिर भी बार्सन दोनों डिग्री के लिए सामूहिक शब्द बने रहे, क्योंकि ईरल्स ने फिर भी जारी रखा प्रति बैरोनियम प्रति अपनी भूमि पकड़ने के लिए एक अत्याचार के कब्जे में यह था कि बैरनज का सामान्य कारक। दरअसल शब्द प्रधान के प्राचीन अर्थ में केवल एक किरायेदार-इन-चीफ के रूप में, संसद में सभी उपस्थित लोग "साथियों" थे, जिसका अर्थ है "बराबर" (लैटिन: pares) राजा। [4] सामंती प्रणाली की गिरावट और 1265 से रिट द्वारा बैनरों के निर्माण के साथ, जो कि राजा के व्यक्तिगत सम्बन्धों के आधार पर, अपने ज़मीन कार्यकाल के बजाय, व्यक्तिगत ज़िम्मेदारियों के आधार पर, सामंती बालिक खो दिया बड़प्पन के लिए क्वालीफाइंग कारक के रूप में दावा करते हैं, और रिट द्वारा बेनी या 1388 से पेटेंट के पत्रों के द्वारा दावा किया जाता है, अंतरिम व्यक्तिगत नहीं प्रादेशिक होता है ड्यूकस, मैक्वेस और वीसंटियों की अधिकता की डिग्री भी उतनी ही रसीद और पेटेंट के द्वारा बनाई गई थी, और शब्द पदोन्नति समृद्ध रूप से समृद्ध व्यक्तियों के सभी स्तरों का वर्णन करने के लिए पर्याप्त नहीं थी। यह उस स्थान को बदलने के लिए शब्द का इस्तेमाल किया गया था।
जीवित बचे रहें
फिर भी बाबा की डिग्री के प्राचीन उपयोग के रूप में कुलीनता के बिना साइन अप 21 के रूप में जारी रखा। सदी। पीरियड के सभी सदस्य बाउंस होना चाहिए, क्योंकि वे अर्हता प्राप्त करने के लिए, जैसा कि हॉलम ने कहा था: "हर अर्ल भी एक सामूहिक" था, [5] और इस संबंध में बैरनेज की प्राचीन अवधारणा बड़प्पन के सामान्य कारक के रूप में जीवित रहती है । किसी भी सामान्य को कभी भी ऊंची पदवी के लिए ऊंची पदवी नहीं की जाती है, बिना कल्पना के उपन्यास के लिए, जो कि पिछले साल के बैरनेज में शामिल होने के लिए सक्षम बनाता है, जो अभी भी इस सैद्धांतिक रूप में जीवित है। इस प्रकार, सामान्य नौसेना सेवाओं के लिए एक उचित उच्च इनाम, अर्ल सेंट विंसेंट के रूप में समानांतर एडमिरल जॉन जार्विस को 17 9 7 में सहकर्मी के रूप में बढाया गया, साथ ही उन्हें अपेक्षाकृत कम बैरन जार्विस बनाया गया था। 1 9 80 के दशक में पूर्व ब्रिटिश प्रधान मंत्री हेरोल्ड मैकमिलन को एक प्राचीन काल के रूप में उतारने के मामले में भी यही मामला था, जब उन्हें एक साम्राज्य एक साथ बनाया गया था। इस तरह के एक अमानवीय को सकल में वहन किया जाता है, जिसका कहना है कि इसका कभी धारक द्वारा उपयोग नहीं किया जाता है बल्कि इसके उच्च शीर्षक के भीतर जलमग्न होता है। यह भी उभर सकता है जब अपने उत्तराधिकारी ने हाउस ऑफ लॉर्ड्स में एक त्वरण के द्वारा सीट लेने के लिए इस्तेमाल किया, यह कहना है कि इस तरह के बेटे के पास राजनीतिक कौशल कितने हैं, जो दिन की सरकार संसद में खुद को उपलब्ध कराने की इच्छा रखती है। इसका इस्तेमाल किसी भी कानूनी या राजनीतिक पदार्थ के बिना भी किया जा सकता है, जो कि अर्ल या उच्च प्रतिष्ठित महानतम पुत्र के शिष्टाचार का शीर्षक है।


توقيع : د ايمن زغروت
" تِلْكَ الدَّارُ الآخِرَةُ نَجْعَلُهَا لِلَّذِينَ لا يُرِيدُونَ عُلُوًّا فِي الأَرْضِ وَلا فَسَادًا وَالْعَاقِبَةُ لِلْمُتَّقِينَ " القصص/83.
د ايمن زغروت غير متواجد حالياً   رد مع اقتباس
إضافة رد

مواقع النشر (المفضلة)


الذين يشاهدون محتوى الموضوع الآن : 1 ( الأعضاء 0 والزوار 1)
 
أدوات الموضوع
انواع عرض الموضوع

تعليمات المشاركة
لا تستطيع إضافة مواضيع جديدة
لا تستطيع الرد على المواضيع
لا تستطيع إرفاق ملفات
لا تستطيع تعديل مشاركاتك

BB code is متاحة
كود [IMG] متاحة
كود HTML معطلة
Trackbacks are متاحة
Pingbacks are متاحة
Refbacks are متاحة


  :: مواقع صديقة ::

:: :: :: :: ::

:: :: :: :: ::


الساعة الآن 07:06 PM


Powered by vBulletin® Copyright ©2000 - 2018, Jelsoft Enterprises Ltd.
SEO by vBSEO TranZ By Almuhajir
..ٌ:: جميع الحقوق محفوظة لموقع "النسابون العرب" كعلامة تجارية لمالكه المهندس أيمن زغروت الحسيني ::ٌ..
منتج الاعلانات العشوائي بدعم من الحياه الزوجيه